श्रीदेवी की मौत को ‘हत्या’ बताने पर भड़के बोनी कपूर, केरल DGP के दावों को बताया बकवास

0

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के डेढ़ साल बाद केरल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने जो दावा किया है उसने खलबली मचा दी है। ऋषिराज सिंह के मुताबिक श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि मर्डर था। उन्होंने ये दावा फॉरेसिक एक्सपर्ट और उनके करीबी दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से किया है। सिंह के इस बयान पर श्रीदेवी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर का बयान भी सामने आया है।

File Photo

एक मनोरंजन वेबसाइट से बात करते हुए फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने इन सभी दावों को बकवास बताया है। बोनी कपूर ने कहा, मैं इस तरह की बेवकूफी भरी कहानियों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। वैसे भी ऐसी बातों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया जाना चाहिए। क्योंकि ऐसी मूर्खतापूर्ण कहानियां सामने आती रहती हैं। देखा जाए तो एसी बातें किसी की कल्पना भर है।

बता दें ऋषिराज ने कहा था कि मेरे दोस्त फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादाथन ने बहुत दिनों पहले ही मुझसे कहा था कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी, उनकी मौत दुर्घटना से नहीं हुई और ना ही नेचुरल डेथ थी। ऋषिराज ने आगे कहा कि डॉक्टर उमादाथन ने अपनी बातों के पक्ष में कुछ तथ्य भी रखे थे। उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान एक फीट पानी में डूबकर नहीं मर सकता है, चाहे उसने जितनी भी शराब पी हो। वो तभी मरेगा जब कोई शख्स उसके दोनों हाथ और पैर पकड़कर सिर पानी में डुबो दे।

ऋषिराज अपने जिस दोस्त की बात कर रहे हैं उनका निधन हो चुका है। पिछले बुधवार को ही उनकी मौत हो गई। वो 73 साल के थे और केरल के अस्पताल में भर्ती थे। वह केरल सरकार के सबसे भरोसेमंद केस सुलझाने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे।

बता दें कि, पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक नशे में धुत एक्ट्रेस की बाथटब में डूबने से मौत हो गई। श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी में गई थीं। दुबई पुलिस ने लंबी पड़ताल भी की लेकिन उन्हें मर्डर होने के कोई सबूत नहीं मिले, जिसके बाद उनकी मौत को हादसा माना गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here