बठिंडा में गुरमीत राम रहीम के समधी और कांग्रेस उम्मीदवार की रैली के पास कार में विस्फोट, 3 लोगों की मौत, कई घायल

0

पंजाब  के बठिंडा में मौड़ मंडी में कांग्रेस प्रत्याशी हरमंदर सिंह जस्सी के रोड शो के दौरान एक कार में रखे प्रेशर कुकर में हुए बम ब्लास्ट से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  रात 8:30 बजे के करीब हलका मौड़ से कांग्रेस पार्टी के उमीदवार हरमिन्दर सिंह जस्सी फैक्ट्री रोड ‘रामगडिय़ा मार्केट में संबोधित कर रहे थे। जब वह अपनी कार में बैठने लगे तो नजदीक खड़ी एक मारुति कार के पास बम धमाका हो गया जिसके कारण 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दर्जन के करीब लोग जख्मी हो गए।

जस्सी डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख संत गुरमीत सिंह राम रहीम के समधी हैं। धमाके में वे बाल-बाल बच गए हैं। उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई है। विस्फोट इतना जोरदार था कि इसकी आवाज करीब एक किलोमीटर तक सुनाई दी। प्रदेश में चुनाव प्रचार के दो दिन बाकी हैं और इस धमाके के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा है कि  कांग्रेस के रोड शो के पास हुए धमाके से पता चलता है कि कानून व्यवस्था की स्थिति कितनी बदतर हो चुकी है। इसलिए कांग्रेस ने चुनाव आयोग से राष्ट्रपति शासन के अधीन चुनाव करवाने की मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here