पत्रकारों को दिवाली के दौरान मां, बहन की गालियां देते हुए संजय दत्त का वीडियो हुआ वायरल, लेकिन सच क्या है ?

0

दिवाली के त्यौहार में बॉलीवुड के सितारे भी किसी से पीछे नहीं रहे। शाहरुख़ खान, आमिर खान समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं ने अपने यहाँ दिवाली की ख़ास पार्टियों का इंतज़ाम किया था। इन्ही सितारों में संजय दत्त भी शामिल थे जिन्होंने अपने घर पर इस त्यौहार का भव्य आयोजन किया था।
संजय दत्त

और अगर बात संजय दत्त द्वारा दी जाने वाली पार्टी की हो तो भला फोटोग्राफर कैसे पीछे रह सकते हैं ? पत्रकारों और फोटोग्राफरों की पूरी फौज संजय दत्त के घर के बहार मौजूद थी। लेकिन ट्विटर पर एक यूज़र ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें संजय दत्त को पत्रकारों को भद्दी गालियां देते हुए देखा जा सकता है। इस छोटे से वीडियो में संजय दत्त बोलते नज़र आ रहे हैं, “दिवाली है बेहेच*द, घर जाओ ना। ” जब उनसे एक पत्रकार ने कहा कि वो सिर्फ अपना काम कर रहे हैं तो संजय दत्त ने और भी भद्दी गालियां देकर कहा, “तुम्हारे बॉस की मां का भोंसड़ा, बेहेन च*द”

जैसे ही ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट हुआ, इसे हज़ारों की संख्या में लाइक्स और शेयर किया गया लेकिन वहीँ कई यूज़र ने साफ़ किया कि ये वीडियो घटना की पूरी सच्चाई बयान नहीं कर रही है। यूट्यूब पर पोस्ट किये गए वीडियो में ये साफ़ था कि दिवाली समारोह की रात संजय न सिर्फ पत्रकारों के साथ अच्छा व्यवहार करते नज़र आये बल्कि उनके साथ हंसी मज़ाक़ भी की।

संजय ने अब तक इस विवादस्पद वीडियो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उनके समर्थकों का मानना है कि वो सिर्फ चाहते थे कि पत्रकार और फोटोग्राफर भी घर जाकर अपने परिवार के साथ दिवाली का त्यौहार मनाएं।

हाल ही में संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बानी फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर तीन सौ करोड़ से ज़्यादा रूपये की कमाई की थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने अहम् भूमिका निभाई थी।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here