अरुण जेटली के निधन पर लता मंगेशकर, करण जौहर, अदनान सामी सहित बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने जताया शोक

0

लंबे समय से बीमार चल रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में 12 बजकर 7 मिनट पर निधन हो गया। उनके निधन की खबर से देशभर को बड़ा झटका लगा है। अरुण जेटली के निधन पर राजनेताओं के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं ने भी शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है।

अरुण जेटली

उनके निधन पर बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख, सनी देओल, अनिल कपूर, लता मंगेशकर, सिंगर अदनान सामी, फिल्म निर्माता करण जौहर, एक्ट्रेस कोएना मित्रा सहित हिन्दी फिल्म जगत की कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था।

रितेश देशमुख ने लिखा, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है। उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना।” एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, “हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है। रेस्ट इन पावर मास्टर। ओम शांति।” भाजपा सांसद और एक्टर सनी देओल ने लिखा, “देश ने एक और महान नेता खो दिया है. हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।”

गुल पनाग ने लिखा, “जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं, और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी।” गुल पनाग ने लिखा, “देश के लिए एक नुकसान। ईश्वर उनके परिवार को इस बेमौके हुए नुकसान के लिए शक्ति दे।” संगीतकार अदनान सामी ने ट्वीट किया, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। वह बहुत दलालू व्यक्ति थे। रेस्ट इन पीस।”

अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट कर पुराना वक्त याद किया है। उन्होंने लिखा, “श्री अरुण जेटली जी से पहली दफा करीब 20 साल पहले मिला था और तभी से उनकी तारीफें सुनता रहा हूं। उनका जाना देश के लिए एक बड़ा नुकसान है। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। उनके परिवार को दिल से मेरी सांत्वना।”

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने ट्विटर पर लिखा, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुखी हूं। एक प्रभावी, संपूर्ण नेता और हमारे पूर्व वित्त मंत्री। बहुत विनम्र थे, वह अक्सर मिलने आया करते थे और हम बहुत देर तक बातें करते रहते थे, वे यादें हमेशा साथ रहेंगी। दिल से उनके परिवार के लिए संवेदनाएं।” ईशा देओल ने लिखा, “आपकी रूह सुकून में रहे अरुण जेटली जी। आपको बहुत याद किया जाएगा। परिवार के लिए संवेदनाएं।”

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा, “अरुण जेटली के निधन से बहुत दुखी हूं। भारत को लेकर उनके विजन की बहुत प्रशंसा करता हूं, वह एक ऐसे नेता थे जिनसे बात करना मुझे हमेशा अच्छा लगता था। मेरे संवेदनाएं इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं।”

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी जेटली के निधन पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “अरुण जेटली निधन की खबर सुनकर मन बहुत आहत हुआ। एक महान और सक्रिय नेता। आपको बहुत याद किया जाएगा। रेस्ट इन पीस अरुण जेटली।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

अरुण जेटली सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी बढ़ने पर 9 अगस्त से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हुए थे। लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई। एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे। अरुण जेटली को 9 अगस्त को एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। एम्स के वरिष्ठ डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here