इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कन्हैया कुमार को बताया आतंकवादी

0

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार इस लोकसभा चुनाव में भाकपा के टिकट पर बिहार के बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह और राजद के तनवीर हसन के साथ है।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कन्हैया कुमार इन दिनों जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए है और अक्सर सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी बात लोगों के बीच में रखते रहते है। इसी बीच, कन्हैया कुमार ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिस पर बॉलीवुड प्रोड्यसर अशोक पंडित ने उन्हें आतंकवादी बता डाला।

कन्हैया कुमार
फाइल फोटो: कन्हैया कुमार

बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार ने ट्वीट कर लिखा, “ये लड़ाई पढ़ाई और कड़ाही के बीच है- एक तरफ़ वे लोग हैं जो पढ़-लिखकर अपना और देश का भविष्य बनाना चाहते हैं तो दूसरी तरफ़ वे जो इन पढ़े-लिखे युवाओं से 200 रु दिहाड़ी पर पकौड़ा तलवाना चाहते हैं। किसी इंजीनियर का मजबूरी में खलासी बनना रोज़गार नहीं, बल्कि सरकारी नीतियों का अत्याचार है।”

कन्हैया कुमार इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यसर अशोक पंडित ने अपनी राय रखी। अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “तू तीनो categories में नहीं आता क्योंकि तू देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहता है! तू एक आतंकवादी से कम नहीं है! यह देश तुझे माफ़ नहीं करेगा! डिपॉज़िट तो ज़ब्त होना ही तेरा!” बता दें कि, अशोक पंडित केन्द्र की सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) व पीएम मोदी के घोर समर्थक माने जाते है।

इस साल लोकसभा चुनाव में कन्हैया कुमार भाकपा के टिकट पर बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। 2016 में जेएनयू में एक कार्यक्रम में कथित तौर पर राष्ट्रविरोधी नारे लगने के बाद उन पर राजद्रोह का मामला दर्ज हुआ था। बेगूसराय में 29 अप्रैल को चुनाव होने हैं। बेगूसराय से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह और राजद के उम्मीदवार तनवीर हसन चुनाव लड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here