LOC पार भारत की बड़ी कार्रवाई, बॉलीवुड कलाकारों और खिलाडियों ने भारतीय वायुसेना को किया सैल्यूट, पढ़े किसने क्या कहा

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले का भारत ने बदला लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय वायुसेना के जवानों ने एलओसी के पार जाकर आतंकी कैंप पर हमला बोला और उनके कई आतंकवादी कैंपों को ध्वस्त कर दिया है। इस खबर के बाद बॉलिवुड की तमाम बड़ी हस्तियों सहित पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई की तारीफ की है।

बॉलिवुड

भारत के इस जवाबी कार्रवाई को पूरा देश सराहना कर रहा है। बॉलिवुड की लगभग सभी बड़ी हस्तियों सहित देश के दिग्गज खिलाड़ियों इसकी तारीफ करते हुए अपना रिएक्शन दे रहें है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा कि उन्हें आतंकी ठिकानों को ध्वस्त करने वाले भारतीय वायुसेना पर गर्व है। उन्होंने आगे लिखा, ”अंदर घुस के मारो, अब और चुप नहीं रहना।” वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, “लड़कों ने सच में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, सुधर जाओ वरना सुधार देंगे। एयर स्ट्राइक।” वहीं गौतम गंभीर ने लिखा, “जय हिंद, इंडिया एयर स्ट्राइक, एक बार फिर से एयर स्ट्राइक।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना के पाक के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आई हैं।

न्यूज एजेंसी एनएनआई के मुताबिक, भारतीय वायुसेना ने एलओेसी को पार कर 12 मिराज विमानों की मदद से जैश के ठिकानों को तबाह कर दिया। जानकारी के मुताबिक भारतीय वायुसेना ने 1000 किलो बम गिराए हैं। वायुसेना ने PoK के बालाकोट, चकोटी और मुजफ्फराबाद में जबर्दस्त बमबारी कर आतंकियों के ठिकाने तबाह किए। यह हमला सुबह 3.30 बजे किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here