बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनू वालिया के साथ छेड़छाड़, FIR दर्ज

0

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनू वालिया से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। अभिनेत्री वालिया ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनू वालिया
फाइल फोटो

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को दी शिकायत में सोनू ने कहा है कि कोई अनजाना इंसान उन्हें फोन कर परेशान कर रहा है और अश्लील वीडियो भी भेज रहा है। बार-बार चेतावनी देने के बावजूद फोन लगातार आ रहे थे। साथ ही सोनू वालिया ने यह भी आरोप लगाया है कि वो उन्‍हें फोन कर भद्दी-भद्दी बातें भी करता है।

बार-बार चेतावनी देने के बावजूद फोन लगातार आ रहे थे, इसके बाद उन्होंने शिकायत करने का फैसला लिया। यह सिलसिला लगभग पिछले एक सप्ताह से चल रहा है। बांगर नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर श्रीश गायकवाड का कहना है कि फोन अलग-अलग नंबर से आए हैं, जोकि इस वक्त चालू नहीं है मामले की जांच जारी है।

बता दें सोनू वालिया ने साल 1985 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। साल 1988 में फिल्‍म ‘आकर्षण’ में उन्‍होंने अपने बोल्‍ड किरदार को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें कि 53 वर्षीया सोनू वालिया ने चर्चित फिल्‍म ‘खून भरी मांग’ में काम किया था। इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवार्ड मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here