“डोनाल्ड ट्रंप के लिए 120 करोड़ का खर्चा और कोरोना वायरस के लिए सिर्फ ताली और थाली”, बॉलीवुड अभिनेत्री ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

0

खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लगभग 11,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। देश और दुनिया में इस वक्त इस कोरोना वायरस को लेकर चिंता का माहौल है। ऐसे में सभी लोग अपने-अपने अंदाज में इस खतरनाक वायरस से बचने की और सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं और मनोरंजन इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री और पॉलिटिशियन नगमा ने एक ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

कोरोना वायरस

नगमा ने कोरोना वायरस को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दो दिवसीय भारत दौरे की याद दिलाते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। नगमा ने अपने ट्वीट में लिखा, “डोनाल्ड ट्रंप के लिए 120 करोड़ का खर्चा और कोरोना वायरस के लिए सिर्फ ताली और थाली 1 दिल को कितनी बार जीतोगे मोदी जी।”

नगमा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि, देश और दुनिया में कोरोना वायरस का असर तेजी से देखने को मिल रहा है। इसकी वजह से दुनिया भर में अभी तक 11,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित करते हुए लोगों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की थी। रविवार 22 मार्च 2020 को लोगों से सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here