अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, पुलिस को दिए CCTV फुटेज

0

टीवी और फिल्म अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ सब्बरवाल के खिलाफ शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। आरजू ने शिकायत के साथ पुलिस को बतौर सबूत एक सीसीटीवी फुटेज भी दिया है, इसमें आरोपी एक्ट्रेस के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है। बता दें कि मार्च 2010 में आरजू और सिद्धार्थ ने लव मैरिज की थी।

आरजू गोवित्रिकर

अभिनेत्री आरजू गोवित्रिकर ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि सिद्धार्थ पिछले कई वर्षों से उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। आरजू अपने पति के साथ वर्ली के पोचखानवाला रोड पर रहती थीं लेकिन मारपीट से से परेशान होकर वह कुछ दिन पहले अपने घर वापस आ गईं। 19 फरवरी को दायर की गई अपनी शिकायत में आरजू ने कहा कि 15 फरवरी को उनका अपने पति के साथ शराब पीने की लत को लेकर विवाद हुआ था। झगड़े के बाद पति ने उन्हें सुबह लगभग 4 बजे बाथरूम के अंदर उन्हें घसीटा और बुरी तरह पीटा।

आरजू ने अपनी शिकायत में कहा है कि सिद्धार्थ ने उनके पूरे परिवार को मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। तब सिद्धार्थ ने उसके चेहरे पर थूक दिया था। जब उन्होंने विरोध किया, तो उसने फिर से उनके चेहरे पर थूका।

मंगलवार को आरजू, उसकी बहन अदिति और अभिनेता आशीष चौधरी ने वर्ली पुलिस स्टेशन पहुंचकर सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज करवाया। आरजू ने यह भी आरोप लगाया कि पति सिद्धार्थ ने सहमति के बिना उनके पांच साल के बेटे को अपने पास जबरन रख लिया। उसने बच्चे को देने के बदले रुपए मांगे हैं।

View this post on Instagram

Look what I found😘😘memories @anchalkumar24 @greeshmakavali @kavitakharayatk ❤️❤️

A post shared by Arzoo Govitrikar (@arzoogovitrikarr) on

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने सिद्धार्थ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 498 ए (क्रूरता), 323 (चोट पहुंचाने), 504 (शांति को भड़काने के इरादे से अपमान), 506 (धमकी देना) और 509 (महिला के शील को भंग करना) जैसी धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

वहीं इस पूरे मामले पर एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने सफाई दी है। उनका कहना है कि ये सब सिर्फ ‘नाटक’ है। वहीं मारपीट वाले फुटेज पर सिद्धार्थ का कहना है कि आरजू ने कहा था कि एक ‘क्राइम शो’ की प्रैक्टिस करनी है इसलिए वो उन्हें थप्पड़ मारें, आरजू की मदद करने के लिए ही उन्होंने ऐसा किया। उन्होंने कहा कि वो खुद पर लगे आरोपों पर जवाब देने को तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here