‘ना घर के रहे, ना घाट के’, अजित पवार ने इस्तीफे पर बॉलीवुड अभिनेता ने कसा तंज

0

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार ने मंगलवार को उप-मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। अजित पवार के इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता देवेन्द्र फडणवीस ने भी मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।

अजित पवार
फाइल फोटो: अजित पवार

अजित पवार के इस्तीफे के सवाल में शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि, अजीत पवार ने (उपमुख्यमंत्री पद से) इस्तीफा दे दिया है। अजीत दादा हमारे साथ हैं। अजीत पवार से अच्छा संबंध रहा है। हमने पहले ही कहा था कि भाजपा को जाना ही पड़ेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे 5 साल तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज (मंगलवार) शाम तीनों पार्टियां शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस उद्धव ठाकरे को गठबंधन का नेता चुनेंगी।

महाराष्ट्र में जारी इस सियासी घमासान पर अब बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता अजित पवार पर जमकर निशाना साधा है।

अजित पवार पर निशाना साधते हुए कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘आज अजित पवार धोबी का पप्पू बन गए हैं। ना घर के रहे ना घाट के।’ अभिनेता के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि, भाजपा-शिवसेना गठबंधन ने पिछले महीने हुए राज्य विधानसभा चुनाव में क्रमश: 105 और 56 सीटों के साथ स्पष्ट बहुमत हासिल किया था। हालांकि, शिवसेना की मुख्यमंत्री पद साझा करने की मांग भाजपा द्वारा ठुकराए जाने के बाद यह गठबंधन टूट गया। राकांपा और कांग्रेस ने 21 अक्टूबर को हुए चुनाव में क्रमश: 54 और 44 सीटों पर जीत दर्ज की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here