‘कोरोना से तो जैसे-तैसे बच ही जाएंगे, पर जो नफरत फैलाई जा रही है उससे नहीं बच पाएंगे’, नफरत फैलाने वालों पर बॉलीवुड अभिनेता ने साधा निशाना

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और लोकप्रिय टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ के होस्ट रह चुके सुशांत सिंह ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट के जरिए अभिनेता सुशांत सिंह ने नफरत फैलाने वालों पर निशाना साधा है।

कोरोना
फाइल फोटो

अभिनेता सुशांत सिंह ने हाल ही में कुछ स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया हैं, जिनमें लोग धार्मिक कट्टरता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इस पर सुशांत सिंह ने ट्विटर पर उन लोगों को जमकर फटकार लगाई है। सुशांत सिंह स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “कोरोना से तो जैसे-तैसे बच ही जाएंगे, पर जो नफरत फैलाई जा रही है उससे नहीं बच पाएंगे और शायद अब बचाने लायक कुछ बचा भी नहीं है।”

सुशांत सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “हर तरफ नफरतों का दौर है मोहब्बत से कोई देखना ही नहीं चाहता किसी को इनकी वजह बस कुछ नेता और कुछ मीडिया है इंसान सुबह उठ कर न्यूज देखना चाहता है और जब वो न्यूज पर बस खाली दंगा भड़काने वाले कंटेंट देखता है तो उसके दिलो में नफरत बढ़ने लगती है!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दुनिया का इतिहास गवाह है, नफरत पूरे समाज को बर्बाद कर देती है और नफरत फैलाने वालों को भी अंदर से सड़ाने लगती है, धीरे धीरे करके उनके नफरत के फोड़े सड़ कर फूटने लगते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये जहर कई सालो का है अब सायद ईश्वर ही कुछ कर सकते है। ईश्वर, अल्ला, गोड सभी को सद्बुध्धि दे।”

गौरतलब है कि, भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here