बॉलीवुड अभिनेता बोले- “खुदा न खास्ता तीनों खान में से किसी का पासपोर्ट कनाडा वगैरह का रहता, अब तक तो वह देशद्रोही करार दिया गया होता”

0

अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, एजाज खान ने रविवार को अभिनेता अक्षय कुमार की नागरिकता के विवाद को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार
फाइल फोटो: अक्षय कुमार

एजाज खान ने बिना नाम लिए इस विवाद को सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान से जोड़ते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “खुदा ना खास्ता तीनों खान में से किसी का पासपोर्ट कनाडा वगैरह का रहता, अब तक तो वह देशद्रोही करार दिया गया होता…।” एजाज खान की इस टिप्पणी पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें है।

बता दें कि, अभिनेता एजाज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वे राजनीति, खेल, सिनेमा और सोशल मुद्दों से जुड़े तमाम चीज़ों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहे हैं।

बता दें कि अभी हील ही में अभिनेता सिद्धार्थ ने प्रधानमंत्री मोदी का ‘गैर-राजनीतिक साक्षात्कार’ लेने को लेकर अक्षय कुमार पर निशाना साधा था। बता दें कि, अक्षय कुमार कनाडा की नागरिकता को लेकर लगातार आलोचना झेल रहे हैं।

सिद्धार्थ ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा था, “हे डोनाल्ड ट्रंप, क्योंकि आप जल्दी ही फिर से एक बार और चुने जाएंगे, क्या मैं आपका एक साक्षात्कार ले सकता हूं? मेरे पास बहुत से प्रश्न हैं, जैसे आप फलों को कैसे खाते हैं, आप सोते कैसे हैं, काम की आदत कैसी है और हां आपके प्यारे व्यक्तित्व को लेकर भी कई सवाल हैं।” इसके साथ ही 40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “मेरे पास भारतीय पासपोर्ट है, कृप्या सीधा मुझे मैसेज करें।”

मुंबई में 29 अप्रैल को वोट न डालने के बाद ट्रोल हुए अक्षय कुमार ने एक बयान में अपनी नागरिकता को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दिया। उन्होंने माना कि वह कनाडा के नागरिक हैं। बता दें कि, इससे पहले अभिनेता सुर्खियों में इसलिए थे, क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का एक ‘गैर-राजनीतिक साक्षात्कार’ लिया था, जिसमें ‘आम पसंद है या नहीं’, ‘आम छीलकर खाते हैं या काटकर’ जैसे सवाल पूछे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here