“बहुत बड़ा संबित पात्रा है कमबख़्त”: बॉलीवुड अभिनेता ने अर्नब गोस्वामी के बाद अब BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता का उड़ाया मजाक

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं। फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से नाम कमाने वाले जीशान अय्यूब अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने ट्वीट करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का मजाक उड़ाया है। उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अब तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड

जीशान अयूब ने संबित पात्रा का मजाक उड़ाते हुए बुधवार (22 जुलाई) को एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “यार ये बहुत ही ‘संबित पात्रा’ टाइप की चीज़ है। बहुत बड़ा संबित पात्रा है कमबख़्त!!!” अभिनेता का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इस ट्वीट के लिए अभिनेता को ट्रोल भी कर रहे हैं।

बता दें कि, इससे पहले अभिनेता जीशान अय्यूब ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अर्नब गोस्वामी के डिबेट का भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “वह सभी लोग जो इनका मजाक उड़ाते हैं…. हिम्मत है तो इससे ज़्यादा कुछ फनी करके दिखाओ!! ये ‘चीज़’ सबसे जीत गयी (इंसान ना बोल पाऊँगा)!!!”

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। टीवी डिबेट के दौरान अपनी अपमानजनक टिप्पणियों से विवाद पैदा करने के लिए जाने जाने वाले संबित पात्रा अपने कई बार अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ जाते है।

बता दें कि, संबित पात्रा अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर भारी दिखने के चक्कर में कई बार विवादास्पद टिप्पणियां भी कर देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here