पतंजलि नमक को लेकर जावेद जाफरी ने बाबा रामदेव पर कसा तंज, वायरल हुआ अभिनेता का मजाकिया ट्वीट

0

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘मलाल’ से बेहतरीन डांसर और मशहूर अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, इनके साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल भी इस फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। फिल्म ‘मलाल’ को संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार और कृष्म कुमार ने प्रोड्यूस किया है। ‘मलाल’ की कहानी मुंबई में सेट की गई है जहां चौल से एक मराठी युवा शिवा को उत्तर भारतीय लड़की से प्यार हो जाता है।

मीजान जाफरी को उनकी पहली फिल्म ‘मलाल’ के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही हैं, जिस वजह से पिता जावेद जाफरी काफी उत्साहित हैं। इस बीच जावेद जाफरी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जाफरी ने अपने ट्वीट में योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि के नमक को लेकर एक मजेदार चुटकुला शेयर करते हुए तंज कसा है।

जावेद जाफरी ने ट्वीट कर लिखा, “पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि, “ये बना है 2500 हजार साल पुरानी हिमालय की चट्टान से” और एक्सपायरी (डेट) है 2019 में। हे भगवान!! बाबा (रामदेव) बिल्कुल टाइम पे खोद लाए, नहीं तो हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता!!!” अभिनेता ने बताया है कि उन्हें यह चुटकुला उनके एक दोस्त ने भेजा है। उन्होंने यह ट्वीट 13 जुलाई को किया था, जो काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि फिलहाल रामदेव महाराष्ट्र में एक जमीन को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार ने बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि को लातूर जिले में कथित तौर पर 50 प्रतिशत कम कीमत पर 400 एकड़ जमीन देने का फैसला किया है। कीमत में भारी कटौती करने के बाद अन्य कई तरह के ऑफर भी दिए गए हैं। यह जमीन सोयाबीन प्रोसेसिंग यूनिट बनाने के लिए दी जा रही है।

महाराष्ट्र सरकार ने पतंजलि समूह के प्रवर्तक रामदेव को लातूर जिले में एक गैर इस्तेमाल शुदा जमीन पर अपनी इकाई स्थापित करने के लिए आमंत्रित किया है। खास बात यह है कि यह जमीन मूल रूप से बीएचईएल के संयंत्र के लिए आरक्षित थी। सूत्रों के मुताबिक, इकाई के लिए स्टांप ड्यूटी में छूट की पेशकश भी की गई है।

इस घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने पीटीआई से बातचीत में पुष्टि की कि करीब 400 एकड़ जमीन जो पहले जिले में भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) के संयंत्र के लिए आरक्षित की गई थी, अब पतंजलि प्रोडक्ट्स को सौंपी जाने वाली है। खास बात यह है कि खुद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने खुद योगगुरु को खत लिखकर ऑफर दिया है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here