Breaking: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का निधन, मुंबई के अस्तपताल में तोड़ा दम

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का बुधवार (29 अप्रैल) को निधन हो गया। फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है। बता दें कि, अचानक तबीयत बिगड़ जानें के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। ख़बरों के मुताबिक, जिस वक़्त उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली उस वक़्त वो अपने परिवार के सदस्यों से घिरे हुए थे।

शूजित सरकार ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप लड़े और लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा.. हम फिर से मिलेंगे.. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना.. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। शांति और ओम शांति। इरफान खान को सलाम।”

बता दें कि, दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था। उन्होंने खुद अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था- ‘जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।’

मार्च 2018 में इरफान खान न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने लंदन गए थे। वहां वे करीब एक साल रहे और ठीक होने के बाद अप्रैल 2019 में भारत लौटे। लंदन से इलाज करवाकर लौटने के बाद इरफान कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स की देखरेख में ही रहे हैं। इसके बाद कुछ ही दिनों पहले एक वीडियो प्लेटफार्म पर उनकी फिल्म इंग्लिश मीडियम रिलीज हुई थी।

बता दें कि, अभी हाल ही में एक्टर इरफान खान मां सईदा बेगम का इंतकाल हो गया था। वे बीमार होने के कारण जयपुर में उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके थे। उस वक्त ये खबरें आई थीं कि लॉकडाउन में घर से दूर होने के कारण एक्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here