VIDEO: अमिताभ, शाहरुख, अदनान सामी, शाहिद कपूर, सोनम कपूर सहित बॉलीवुड के इन सितारों ने फैंस को कुछ ऐसे कहा ‘ईद मुबारक’

0

आज यानी शनिवार(16 जून) को देशभर में ईद-उल-फितर का त्योहार पूरे जश्न के साथ मनाया जा रहा है। ईद-उल-फितर से पहले माहे रमजान के पूरे महीने में रोजे रखे जाते है। जिसके बाद ईद के त्यौहार का जश्न मनाया जाता है।

ईद, मुस्लिमों का सबसे बड़ा त्योहार है, मुसलमानों के लिए यह एक ऐसा दिन जब वो खुशियां मनाते हैं, दावत का लुत्फ उठाते हैं, नए कपड़े पहनते हैं और ईदगाह जाकर खुदा की इबादत करते हैं। सिर्फ मुसलमान ही नहीं सभी धर्मों के लोग ईद के जश्न में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा लेते हैं।

इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह सहित कई नेताओं ने देशवासियों को ईद की बधाई दी है। वहीं, दूसरी ओर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, शाहिद कपूर, अदनान सामी, माधुरी दिक्षित, करण जौहर, प्रीति जिटा सोनम कपूर सहित बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने अमन, प्रेम और समृद्धि की कामना की।

बता दें कि, हर साल ईद पर शाहरुख खान अपने घर की बालकनी में खड़े होकर अपने फैन्स के लिए हाथ हिलाते है। लेकिन इस साल किंग खान अमेरिका में फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे हैं इसलिए उन्होंने वहीं से अपने फैन्स के लिए मैसेज भेजा है। शाहरुख ने अपने बेटे अबराम के साथ एक फोटो ट्वीट कर अपन फैन्स को ईद मुबारक कहा है।

वहीं, बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों ने ईद के मौके पर अपने फैन्स को ईद मुबारक कहा है। वहीं, प्रिया प्रकाश ने भी अपनी खूबसूरत तस्वीर के साथ अपने फैंस के ईद की मुबारक बाद दी।

बॉलीवुड के इन सितारों ने फैंस को कुछ ऐसे कहा 'ईद मुबारक'

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अदनान सामी, सोनम कपूर सहित बॉलीवुड के इन सितारों ने फैंस को कुछ ऐसे कहा 'ईद मुबारक'http://www.jantakareporter.com/hindi/bollywood-actor-cute-videos-to-wish-fans-eid-mubarak/192445/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, June 16, 2018

देखिए ट्वीट :

https://twitter.com/Priyapv_offl/status/1007846209380159488?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fentertainment%2Fbollywood%2Fbollywood-celebrities-wish-eid-mubark%2F410190

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here