हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है। अभिनेता ने सुसाइड क्यों किया है कि अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है। मौके से कोई सूइसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

आसिफ बसरा

आसिफ बसरा की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की पड़ताल कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उनके आस-पास के लोगों का कहना है कि आसिफ गुरुवार दोपहर अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद जब वो घर लौटे तब उन्होंने अपने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ डिप्रेशन के शिकार थे।

आसिफ बसरा ने ‘परजानियां’, ‘ब्लैक फ्राईडे’, ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘एक विलन’, ‘मंजुनाथ’, ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया था। साल 1998 में फ‍िल्‍म वो में वह पहली बार नजर आए थे। उसके बाद से अब तक उन्‍होंने दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here