…तो क्या BJP में शामिल होंगे अक्षय कुमार? गुरदासपुर से चुनाव लड़ने की अटकलों पर जानें अभिनेता ने क्या कहा?

0

क्या बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होकर पंजाब की प्रतिष्ठित गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं? सोमवार सुबह अक्षय कुमार के एक ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर ऐसे सवालों की बाढ़ सी आ गई। दरअसल, अभिनेता ने सोमवार सुबह अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर हलचल मचा दी। उन्होंने जो ट्वीट किया उसे देखते हुए कयास लगाए जाने लगे कि बॉलीवुड का यह सुपरस्टार राजनीति में कदम रख सकता है।

दरअसल, अक्षय ने सोमवार सुबह एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने आज से पहले कभी नहीं किया है। उन्होंने सोमवार सुबह करीब नौ बजकर 45 मिनट पर किए अपने ट्वीट में लिखा कि आज एक नए क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं। उन्होंने लिखा, “मैं कुछ ऐसा करूंगा जो मैंने आजतक कभी नहीं किया। मैं अपने इस कदम को लेकर उत्साहित हूं और थोड़ा नर्वस भी। अपडेट्स के लिए यहां नजर बनाए रखें।”

थोड़ी देर में ही अक्षय का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, ट्वीट वायरल होने के बाद अभिनेता ने फिर एक और ट्वीट कर सफाई देते हुए साफ किया कि वह ना ही किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं और ना ही चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि उड़ अटकलों को लेकर मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अभिनेता जल्द ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं और पार्टी उन्हें पंजाब के गुरदासपुर से टिकट दे सकती है। दरअसल, उनका नाम तो बीते दिनों भी उछला था, लेकिन आज उनके ट्वीट के बाद कयास तेज हो गए। अक्षय के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड समेत उनके फैंस और राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई।

बता दें कि अक्षय कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का घोर प्रशंसक माना जाता है। बॉलीवुड से राजनीति में एंट्री करने का सिलसिला लगातार जारी है। अभी हाल ही में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस का दामन थामा था। अक्षय की राजनीति में आने की चर्चाएं तो कई बार सामने आईं हैं लेकिन इस बार उनके इस ट्वीट के बाद इन खबरों ने जोर पकड़ लिया।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here