“शर्म करो”, रजत शर्मा के ट्वीट पर भड़के बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान

0

वरिष्ठ पत्रकार और समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन व एडिटर इन चीफ रजत शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। रजत शर्मा के ट्वीट पर रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, वरिष्ठ पत्रकार निखिल वागले ने भी रजत शर्मा पर निशाना साधा है।

रजत शर्मा
Photo: India TV

दरअसल, रजत शर्मा ने मंगलवार (14 अप्रैल) को मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन के बाहर इकट्ठा हुए प्रवासी मजदूरों से जुड़ा ट्वीट किया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘बांद्रा में जामा मस्जिद के बाहर इतनी बड़ी संख्या में लोगों का इकट्ठा होना चिंता की बात है। इन्हें किसने बुलाया? अगर ये लोग घर वापस जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए आए थे तो उनके हाथों में सामान क्यों नहीं था?’

रजत शर्मा अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी।

रजत शर्मा के ट्वीट तीखी प्रतिक्रिया देते हुए एजाज खान ने लिखा, “अब एक बात बताना ज्ञानी लोगों, जिन ग़रीबों के पास खाने को रोटी नहीं, पहनने को चप्पल नहीं, वह क्या गुच्ची का बेग लेकर अपने घर निकलते, तो तुमको तसल्ली होती कि गरीब अपने गाँव जाना चाहता है। Disgusting politics over poor people , शर्म करो।”

बता दें कि, रजत शर्मा के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए निखिल वागले ने लिखा था, “आप बडे बेशर्म है। एक तो मुंबई के बारे मे कुछ नही जानते और कोशिश कर रहे है कम्युनल कलर देने की। इस मस्जिद के सामने बांद्रा स्टेशन है और ये लोग वहां टिकट लेने आए थेष। आप जैसे किसी घटिया चॅनलने ट्रेन शुरू होने की अफवा उडायी थी। बस्स?”

गौरतलब है कि, मंगलवार दोपहर को बांद्रा रेलवे स्टेशन के समीप 1,000 से अधिक प्रवासी कामगार उमड़ पड़े थे जिनमें से अधिकतर बिहार, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के थे। वे मांग कर रहे थे कि राज्य सरकार उनके लिए यातायात का प्रबंध करें ताकि वे अपने-अपने शहर और गांव लौट सकें। बताया जा रहा है कि ट्रेन चलने की अफवाह के बाद ये भीड़ वहां एकत्रित हुई थी। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तो खत्म कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here