मुंबई: आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

0

बॉलीवुड अभिनेता और रियलिटी शो बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एजाज खान को शनिवार की शाम को खार पुलिस ने उसके घर से हिरासत में लिया और प्राथमिक पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई

एजाज खान ने पिछले दिनों अपने फेसबुक लाइव वीडियो के दौरान विवादित भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में अभिनेता एजाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 53A, 117, 121 धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, उन्होंने कहा, “एजाज खान को सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है, आगे की जांच जारी है।”

एजाज खान हमेशा अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। बता दें कि, अभी हील ही में एजाज खान के आपत्तिजनक वीडियो के बाद ट्विटर पर #अरेस्ट एजाज खान ट्रेंड करने लगा था।

बता दें कि, यह कोई पहला मामला नहीं है जब एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले अक्टूबर, 2018 में भी एजाज खान को कथित तौर पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के सेवन में गिरफ्तार किया गया था। वहीं, साल 2019 में भी एक भड़काऊ वीडियो और आपत्तिजनक पोस्ट के लिए एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here