बस में सिगरेट पीने सेे किया मना तो युवक ने फोड़ दिया सिर, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

0

पंजाब में युवकों का दंबगई की हद तक है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जो कि पंजाब के अंबाला का बताया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि, बस में सिगरेट पीने से रोकने पर अंबाला के नज़दीक एक सिख भाई का सिर फाड़ दिया गया है।

सिगरेट

इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स कैसे एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटता हुआ नज़र आ रहा है इतना ही नहीं साथ ही जब वहां पर मौजूद लोग जब उस को बचाने कि कोशिश करते तो वो लड़ाकू शख्स वहीं पास पत्थर उठाकर शख्स के सिर पर मार देता है जिससे उसका सर फट जाता है। वहीं दूसरी और पी़ड़ित शख्स सिख बताया जा रहा है।

जिस वक्त यह घटना हो रहीं थी तभी वहां पर मौजूद किसी शख्स ने उस पूरे वाक्य का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। बता दें कि, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है साथ ही यूजर्स इस पर कई तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहें है लोग इस पर आरोपी शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है।

देखिए वीडियो:

बस में सिगरेट पीने सेे किया मना तो युवक ने फोड़ दिया सिर

बस में सिगरेट पीने सेे किया मना तो युवक ने फोड़ दिया सिर, वीडियो वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, July 17, 2017

बता दें कि, वहीं दूसरी और एक सोशल मीडिया यूजर्स सरीन नाम के एक शख्स ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो उपर लिखी ख़बर के बारे में ज्रिक कर रहा है और साथ ही यह जानकारी दे रहा है कि, जो इस शख्स की पीटाई कर रहा है उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही वो कह रहा है पुलिस ने खुद इस शख्स को इस बात की जानकारी दी है।

आप भी सुनिए और क्या कहना है इस शख्स का:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here