मुंबई: लापता HDFC बैंक के वाइस प्रेजिडेंट सिद्धार्थ संघवी का शव बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

0

मुंबई में एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट के पद पर कार्यरत सिद्धार्थ सांघवी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। बता दें कि, सिद्धार्थ सांघवी 5 सितंबर से लापता थे। सिद्धार्थ सांघवी के परिवार वालों की ओर से एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में मिसिंग की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। सिद्धार्थ की हत्या के आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

मुंबई

बता दें कि 5 सितंबर को सिद्धार्थ सांघवी मुंबई के लोअर परेल की कमला स्थित अपने ऑफिस से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे। उनकी कार अगली सुबह कॉपर खैराने के पास मिली थी और कार की सीट पर खून के धब्बे भी पाए गए थे। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में आरोपी सरफराज शेख को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

सिद्धार्थ बुधवार(5 सितंबर) रात करीब 8:30 बजे अपने ऑफिस से मालाबार हिल्स के पास स्थित अपने घर के लिए निकले थे। लेकिन वह घर नहीं पहुंचे और संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे। सिद्धार्थ सांघवी के परिवार वालों की ओर से एनएम जोशी पुलिस स्टेशन में मिसिंग की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ मालाबार हिल में रहता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here