उत्तर प्रदेश के एटा में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से फैली सनसनी, मृतकों में दो मासूम भी शामिल

0

कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बीच भी उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एटा के श्रृंगारनगर मोहल्ले में शनिवार (25 अप्रैल) को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मकान से एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव संदिग्ध हालत में बरामद हुए, इनमें दो बच्चे और दो महिलाएं भी शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि सुबह सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि राजेश्वर पचौरी के मकान में एक महिला का शव चारपाई पर पड़ा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को दिव्या (37) का शव मुख्य दरवाजे के पास चारपाई पर पड़ा मिला। इसके अलावा दिव्या की बहन बुलबुल (27), पुत्र आरुष (आठ) और एक अन्य बच्चे का शव कमरे के भीतर मिला। दिव्या के ससुर राजेश्वर पचौरी का शव दूसरी मंजिल पर मिला। सिंह ने बताया कि जांच करने पर पूरे मकान में कोई भी सामान अस्त-व्यस्त नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि रसोई में रखे दूध को भी यह पता लगाने के मकसद से जांच के लिए भेजा गया है कि कहीं उसमें कोई विषाक्त पदार्थ तो नहीं है। उन्होंने बताया कि दिव्या के गले पर निशान पाये गये हैं, इसलिए मामला संदिग्ध दिखता है । सिंह ने बताया कि शवों के पास सल्फास की गोलियां और हार्पिक की बोतल मिली है।

बता दें कि, यह घटना ऐसे समय में हुई है जब घातक कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन चल रहा है और लोगों की आवाजाही या सभा पर पूरी तरह प्रतिबंध है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here