पीवी सिंधू, साक्षी मलिक, दीपा कर्मकार को सचिन तेंदुलकर के हाथों BMW कार गिफ्ट

0

रियो ओलिंपिक की रजत पदक विजेता शटलर पीवी सिंधु, कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक, जिमनास्ट दीपा कर्मकार व बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को आज यहां मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के हाथों बीएमडब्ल्यू कारें भेंट की गईं.

sachin-tendulkar-selfie-sindhu-sakshi-dipa-gopichand

भाषा की खबर के अनुसार, हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चमुंडेश्वरनाथ ने इन चारों खिलाड़ियों को हाल में समाप्त हुए रियो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन के लिये ये लग्जरी कारें भेंट में दी. तेंदुलकर रियो ओलिंपिक में भारतीय टीम के सद्भावना दूत थे, उन्होंने यहां गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी में आयोजित एक कार्यक्रम में कारों की चाभियां इन खिलाड़ियों को सौंपी.

Also Read:  फ्रांस पुलिस की बेर्शम हरकत पर फ्रांसीसी गृह मंत्री ने ज़ाहिर की चिंता, बीच पर मुस्लिम महिला की जबरन उतरवाई गई थी बुरकीनी

मुख्य कोच गोपीचंद के मार्गदर्शन में सिंधु ने रजत पदक जीता था जिससे वह ओलिंपिक में रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनी थीं. पहलवान साक्षी ने महिलाओं की फ्रीस्टाइल 58 किग्रा स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया था. दीपा काफी करीब से पदक से चूक गयी थी, वह अपनी वाल्ट स्पर्धा में चौथे स्थान पर रही थी.

Also Read:  जिमनास्ट दीपा कर्माकर की BMW के लिए 78 करोड़ में बनेगी सड़क, मगर दीपा ने कहा- फिर भी नहीं रखूंगी कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here