अनुष्का शर्मा से परेशान हुए उनके पड़ोसी, BMC ने भेजा नोटिस

0

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उससे कथित रूप से अनुमति लिए बगैर अपनी इमारत में आने जाने की जगह पर एक इलेक्ट्रानिक जंक्शन बॉक्स लगाने पर नोटिस जारी किया है। हालांकि अनुष्का कुछ भी गलत करने से इंकार किया है।

Anushka Sharma
The Indian Express

दरअसअल, अनुष्का और उनका परिवार वर्सोवा के बद्रीनाथ टावर के 20वीं मंजिल पर रहता है। यह पूरा फ्लोर अनुष्का ने ले रखा है। यहां पैसेज में अनुष्का ने एक इलेक्ट्रॉनिक जंक्शन बॉक्स इंस्टाल करवाया है। जिस पर उनके पड़ोसियों ने आपत्ति जताते हुुए बीएमसी से शिकायत की थी।

खबर के अनुसार बिल्डिंग में 16वें और 17वें फ्लोर के मालिक सुनील बत्रा ने बीएमसी में शिकायत दर्ज कराई है कि इलेक्ट्रॉनिक जंक्शन बॉक्स अवैधानिक रूप से लगवाया गया है। जिसके बाद बीएमसी ने छह अप्रैल को अभिनेत्री को नोटिस जारी किया। उसमें अभिनेत्री को आने जाने की जगह से तत्काल इलेक्ट्रानिक बॉक्स हटाने के निर्देश दिए गए हैं और ऐसा नहीं करने पर आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही गई है।

वहीं, आरोप से इनकार करते हुए अभिनेत्री की प्रवक्ता ने कहा कि अनुष्का के परिवार ने इस बॉक्स को लगाने से पहले 2013 में ही सभी जरूरी मंजूरियां ले ली थीं, ऐसे में उन्होंने कोई गलती नहीं की है। उन्होंने कहा कि (बिल्डिंग के पूर्व) सचिव ने जो शिकायत की थी, बीएमसी ने बस जवाबी कार्रवाई की है। कोई अपराध नहीं किया गया है।  उन्होंने कहा कि किसी निर्माण या चीजें लगाने में कुछ भी गैर कानूनी नहीं किया गया है।

प्रवक्ता ने कहा कि अभिनेत्री के 20 वीं मंजिल पर तीन फ्लैट हैं और 2013 से ही सारी मंजूरियां ले ली गयीं। अनुष्का और उनके परिवार कानून का पालन करने वाले एवं जिम्मेदार नागरिक हैं तथा किसी को असुविधा या नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ नहीं करते।

बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि इसी सोसाइटी के एक निवासी द्वारा दर्ज की गयी शिकायत के आधार पर अभिनेत्री को नोटिस जारी किया गया है। हालांकि, उन्होंने मामले पर आगे कोई और टिप्पणी नहीं की। यह नोटिस अभिनेत्री के नाम से जारी नहीं हुआ है, बल्कि यह बद्रीनाथ टावर के फ्लैट नंबर 2001 और 2002 के नाम से जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here