इटावाः भैंस की पूंछ पर लगी चोट को लेकर दो पड़ोसियों के बीच खूनी संघर्ष, हंसिये से हमला कर व्यक्ति को किया लहूलुहान, CCTV में कैद हुई वारदात

0

उत्तर प्रदेश के इटावा में भैंस की पूंछ पर लगी चोट को लेकर दो पड़ोसियों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। मामूली विवाद को लेकर एक पड़ोसी ने दूसरे पर हंसिये से जानलेवा हमला कर दिया। घटना की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। केला व्यापारी पर पड़ोसी ट्रांसपोर्टर पर हमला करने का आरोप है। फिलहाल, पुलिस ने हमलावर व्यापारी को जेल भेज दिया है। वहीं, घायल पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, इटावा के मानिकपुर मोड़ के पास रहने वाले दो पड़ोसियों के बीच भैंस की पूंछ पर लगी चोट को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद केला व्यापारी राकेश ने पड़ोस में रहने वाले कैलाश के ऊपर हंसिये से ताबड़तोड़ हमले किए। हंसिये से कई वार होने के चलते राकेश को मरणासन्न हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना 22 सितंबर की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि, 22 सितंबर की सुबह कैलाश के घर के बाहर बंधी हुई भैंस को पड़ोसी राकेश के गाड़ी से टक्कर लग गई। जिससे कि कैलाश की भैंस की पूंछ पर चोट आ गई। जिसके बाद कैलाश ने राकेश को टोका तो पहले वह मानने को तैयार नहीं हुआ। जब कैलाश ने कहा कि सीसीटीवी में पूरा मामला रिकॉर्ड है तो राकेश आग बबूला हो गया और उसने कैलाश पर हंसिये से कई वार कर दिए।

वीडियो में दिख रहा है कि, जब राकेश हमले से बचने के लिए भागकर घर पहुंचा तो भी आरोपी नहीं रुका। वह पीछे-पीछे घर भी पहुंच गया, यहां उसने फिर से वार किए। इस दौरान जब बचाने के लिए कैलाश की बेटी बीच में आई तो भी राकेश नहीं रुका। बाद में पड़ोसी कैलाश को लेकर अस्पताल पहुंचे। उधर, आरोपी राकेश को पुलिस ने हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here