दिल्ली: वृद्ध पति-पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या, घर के अंदर खून से लथपथ मिला शव, पुलिस को बेटा और बहू पर शक

1

कोरोना लॉकडाउन के बीच भी देश की राजधानी दिल्ली में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दिल्ली के दुर्गा विहार फेज-2 इलाके में दिन-दहाड़े वृद्ध पति-पत्नी की हत्या कर दी गई, दोनो के शव घर के अंदर ही खून से लथपथ हालत में पड़े मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि, दोहरे हत्याकांड में किसी अंदरुनी शख्स का ही हाथ है। फिलहाल, पुलिस को इस पूरे मामले पर दंपत्ति के बेटे और बहू पर ही शक है।

पुणे
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, द्वारका जिले के डीसीपी अंटो अल्फांसो ने शुक्रवार को बताया कि, “मरने वाले पति-पत्नी का नाम राज सिंह (61) और ओमवती (58) है। घटना का पता शुक्रवार को दोपहर के वक्त तब चला जब, किसी ने दिल्ली पुलिस कंट्रोल रुम को घर के भीतर दो शव पड़े होने की खबर दी।” सूचना मिलते ही मौके पर थाना छावला पुलिस पहुंच गयी। फिंगर प्रिंट ब्यूरो और जिला क्राइम पुलिस टीम भी घटनास्थल पर डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंची। राज सिंह और ओमवती के शव घर के अंदर एक कमरे में मौजूद बिस्तर पर पड़े थे। दोनो के चेहरों पर चाकूओं से कई वार किए गए थे।

दोनो शव को पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। छावला पुलिस के मुताबिक, “दोहरे हत्याकांड के वक्त घर में राज सिंह और ओमवती का बेटा-बहू भी मौजूद थे। ऐसे में डबल मर्डर के बारे में बेटा-बहू को कुछ पता ही नहीं चला। इस बात पर भी पुलिस को शक है।” डीसीपी के मुताबिक, फिलहाल कुछ साफ साफ कहना मुश्किल है। हां, बेटा-बहू की मौजूदगी में एक ही घर के भीतर वृद्ध दंपत्ति का कत्ल होने के चलते, बेटा बहू से भी पूछताछ की जा रही है।

फिलहाल, पुलिस हर एंगल से इस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि, यह घटना ऐसे समय में हुई है जब घातक कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर दिल्ली समेत पूरे देश में तीन मई तक लॉकडाउन चल रहा है और लोगों की आवाजाही या सभा पर पूरी तरह प्रतिबंध है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here