“आप ठाकुर नही कायर हो”: हाथरस में पुलिस की मौजूदगी में स्याही फेंके जाने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भड़के AAP सांसद संजय सिंह

0
5
हाथरस

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित समुदाय की महिला के साथ कथित सामूहिक बलात्कार एवं उसकी मौत के बाद एक प्रतिनिधिमंडल के साथ सोमवार को उसके गांव पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने गए आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर एक व्यक्ति ने काली स्याही फेंक दी। मेंोमेवीना

हाथरस

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी किए गए वीडियो में दिख रहा है कि, आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह जब मीडियाकर्मियों को अपना बयान देने जा रहे थे तभी किसी ने उनके सफेद कुर्ते पर स्याही फेंक दी।

आप के सांसद संजय सिंह हाथरस में दलित समुदाय की महिला के साथ कथित सामूहिक बलात्कार एवं उसकी मौत के बाद एक प्रतिनिधिमंडल के साथ सोमवार को उसके गांव पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने गए थे।

स्याही फेंके जाने पर आप नेता ने नराजगी जताई है। संजय सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हाथरस में कायराना हरकत पुलिस अपनी सुरक्षा में गुड़िया के घर लेकर गई लौटते समय हमला हुआ MLA राखी बिडलान अजय दत्त व फ़ैसल लाला साथ थे, योगी जी आप “ठाकुर नही कायर हो” मुझ पर चाहे जितने मुक़दमे लिखो जेल भेजो लाठी चलाओ या हत्या करवा दो लेकिन गुड़िया के लिये न्याय की लड़ाई जारी रहेगी।”

वहीं, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “संजय जी UP सरकार के अन्याय और अत्याचार के ख़िलाफ़ आप निडर हो कर बोलते रहे हैं उन्होंने आप पर 14 FIR की, दफ़्तर सील किया पर आपको गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया। ये UP सरकार में बैठे लोगों की पराजय और बदहवासी दिखाता है इसका मतलब आप सही रास्ते पर हैं।”

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रियां दी है। उन्होंने सीएम केजरीवाल के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “संजय सिंह जी के काम से बलात्कारी और उनकी पार्टी के लोग डरते हैं। इसीलिए कभी FIR तो कभी स्याही फेंक कर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here