VIDEO: पीएम मोदी की रैली में उतरवाए गए मुस्लिम महिलाओं के बुर्के और काले कपड़े, पत्रकार ने पूछा- काले कपड़े वालों से इतना डर क्यों?

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र बनारस गए हुए हैं। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पूरे वाराणसी को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के झंडों और भगवा रंग से सजा दिया गया। पीएम मोदी ने मंगलवार(18 सितंबर) को को बीएचयू में एक रैली को संबोधित किया। लेकिन इस दौरान प्रशासन द्वारा वहां काले कपड़े पहनकर आए लोगों के कपड़े उतरवाने का मामला सामने आया है।

सुरक्षाकर्मी चेकिंग पॉइंट पर ही काले रंग के कपड़े पहने आए लोगों को बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं। यहां तक की काली रंग की पेंट पहनकर आने वाले व्यक्ति को भी सभास्थल में प्रवेश नहीं करने दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विरोध के डर से चेकिंग पॉइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों विशेष हिदायत दी गई थी कि जो भी काला वस्त्र पहन रखा हो तो उसे सभास्थल में घुसने नहीं दिया जाए।

बताया जा रहा है कि इस दौरान यहां तक की कोई महिला काला दुपट्टा लेकर पहुंची है तो उसे भी प्रवेश नहीं मिला। इस रैली में काले रंग का बुर्का पहने मुस्लिम महिलाओं को प्रवेश नहीं दिया गया, जिस कारण मुस्लिम महिलाओं में इसे लेकर नाराजगी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम की सुरक्षा के लिहाज और सभा में किसी प्रकार का विरोध प्रदर्शन ना हो इसके लिए प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हुए थे। इस रैली में प्रवेश पाने वालों के पास काले रंग का कुछ भी सामान नहीं होना चाहिए। काले रंग का कुछ भी समान इस सभा में ना जाए इसलिए अधिकारियों ने महिलाओं से बुरखा उतारकर अंदर जाने के लिए कहा गया।

इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने नराजगी जताई है। यूजर्स प्रधानमंत्री पर तंज करते हुए कह रहें है कि “पीएम मोदी जी काले कपड़े वालों से आखिर इतना डर क्यों?” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “बीजेपी नेता भगवान से नहीं डरते बल्कि काले कपडे से तो भागते फिरते हैं।”

एक यूजर ने लिखा, “56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री न जाने आज काले रंग के कपडे पहनने वालो से इतना क्यों डर रहा है। महिलाओ के दुप्पट्टे और मुस्लिम महिलाओ बुर्के उतरवाए जा रहे है, पुरूषो की शर्ट भी उतरवायी जा रही है मोदी जी यदि आपने पिछले साढे 4 सालो में विकास किया होता तो आप काले रंग से इतना नही डरते।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साध रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here