पश्चिम बंगाल: नमाज के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ने सड़क पर पढ़ा हनुमान चालीसा, देखें वीडियो

0

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच चल रहा सियासी बवाल खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी बीच, अब हावड़ा के बालि खाल इलाके में मंगलवार देर रात भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह और प्रियंका शर्मा के नेतृत्व में सड़क पर कई लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस हनुमान चालीसा पाठ के कारण कई घंटों तक रास्ता बंद रहा।

हनुमान चालीसा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक BJYM अध्यक्ष ओपी सिंह ने कहा कि, ‘ममता बनर्जी के राज में हमने देखा है कि शुक्रवार को ग्रैंड ट्रंक रोड और दूसरी मुख्य सड़कें नमाज के लिए ब्लॉक कर दी जाती हैं। सड़कें जाम होने से लोगों को दफ्तर पहुंचने में देर होती है और मरीज अस्पताल नहीं पहुंच पाते हैं।’ सिंह ने आगे कहा कि जब तक यह क्रम रोका नहीं जाता, वे शहर की मुख्य सड़कों पर हनुमान मंदिरों के पास हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ पढ़ेंगे। BJYM के इस हनुमान चालीसा पाठ के कारण कई घंटों तक रास्ता बंद रहा।

गौरतलब है कि, राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार और केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार के बीच लंबे समय से ही तनातनी चल रही है। वहीं, लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद ये बवाल और भी तेज हो गया और अब धार्मिक लेते जा रहा है। इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद दोनों के बीच टकराव हिंसक हो गया जिससे राज्य में तनाव की स्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here