कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मुरीद हुए BJP नेता तरुण विजय, बाद में डिलीट किया ट्वीट

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व सांसद तरुण विजय ने मंगलवार रात आश्चर्यजनक रूप से अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बिना नाम लिए किसी नेता पर तीखा हमला बोला, जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने ये सारे ट्वीट डिलीट कर दिए। साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनका ट्विटर अकाउंट मंगलवार देर रात हैक कर लिया गया।

FILE PHOTO: The Hindu

बीजेपी नेता ने राहुल गांधी के पक्ष में लगातार कई ट्वीट किए गए। बाद में तरुण विजय ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि यह ट्वीट उन्होंने नहीं किया है, बल्कि किसी ने उनके अकाउंट को हैक करके यह ट्वीट किया है। मामला सामने आने के बाद सभी ट्वीट्स डिलीट कर दिए गए। हालांकि सफाई के बाद भी वह इस ट्वीट्स को लेकर विवादों में घिर गए हैं।

दरअसल, पूर्व बीजेपी सांसद तरुण विजय के ट्विटर हैंडल से 4 सितंबर की रात 11 बजकर 8 मिनट पर किसी नेता पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया गया था। ट्वीट में लिखा था, ‘हैलो, तुम इसलिए वहां पर नहीं हो क्योंकि तुम लोकप्रिय हो। तुम वहां इसलिए हो, क्योंकि यह व्यक्ति (नरेंद्र मोदी) तुम्हारे पीछे है। अपने घमंड को दूर करो, हे भगवान, तुम्हें ऐसा लगता है कि तुम लोकप्रिय हो।’

इतना ही नहीं तरुण विजय के ट्विटर अकाउंट से इससे पहले एक अन्य ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर सराहना की गई थी। आरोप है कि तरुण विजय के ट्विटर अकाउंट से कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में ट्वीट किया गया। राहुल गांधी पर निशाना साध रहे बीजेपी नेताओं को निशाने पर लिया गया था।

तरुण विजय के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया था, ‘अगर कोई व्यक्ति, चाहे वह किसी भी धर्म में विश्वास रखता हो, अगर सनातन धर्म, बौद्ध धर्म, जैन धर्म या किसी भी धर्म से संबंधित तीर्थ स्थल पर जाता है तो क्या हमें उसका मजाक बनाना चाहिए। जो लोग राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा का मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसा एक हिंदू को नहीं करना चाहिए। यह जो भी हैं, राहुल और शिव के बीच में है, शिव से बड़ा कुछ भी नहीं है। ओम नम: शिवाय।’

इन सभी ट्वीट्स के बाद तरुण विजय को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर सफाई देते हुए कहा कि मैं अभी मॉर्निंग वॉक पर हूं, जो व्यक्ति मेरा ट्विटर अकाउंट हैंडल करता था, उसे मैंने हटा दिया है।आपको बता दें कि तरुण विजय मशहूर लेखक और पत्रकार हैं। 2010 से 2016 तक वह उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद थे। तरुण विजय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के अखबार पाञ्चजन्य के संपादक भी रह चुके हैं।

कांग्रेस नेताओं ने कसा तंज

तरुण विजय के इन ट्वीट्स के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने ट्वीट कर उनपर तंज कसा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा है, “तरुण विजय जी, हौसला अपना बुलंद कर लीजिये, निर्भय होकर सच्चाई के साथ चलीये, राहुल गाँधी जी की कैलाश यात्रा के लिए आपने जो कुछ लिखा, अपने हुक्मरानों के डर से उसे मिटाइये नहीं, सत्यम, शिवम् सुंदरम, सत्य ही शिव है, महादेव आपको सत्य का रास्ता दिखाते रहेंगे व असत्य का नाश होगा।”

वहीं कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी बीजेपी नेता पर तंज सकते हुए लिखा कि अगर आप राहुल गांधी का समर्थन करोगे, तो ऐसा ही होगा।

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here