पश्चिम बंगाल: BJP नेता राकेश सिंह गिरफ्तार, पामेला गोस्वामी ड्र्ग्स मामले में आया था नाम

0

पश्चिम बंगाल पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता राकेश सिंह को मादक पदार्थ जब्ती मामले में संलिप्तता के आरोप में पूर्व बर्दमान जिले से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

राकेश सिंह

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शहर के बंदरगाह क्षेत्र में भाजपा के राज्य समिति के सदस्य के घर में प्रवेश करने से रोकने के आरोप में कोलकाता पुलिस के मादक पदार्थ खंड द्वारा उनके दो बेटों को भी गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजुमो) की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को उनके दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उनकी कार से 90 ग्राम कोकीन मिली थी।

पामेला गोस्वामी ने मादक द्रव्य मामले में राकेश सिंह का नाम लेते हुए उन पर साजिश रचने का आरोप लगाया था। राकेश सिंह ने आरोपों से इनकार किया है। राकेश सिंह को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का करीबी सहयोगी माना जाता है।

कोलकाता पुलिस ने सिंह को एक नोटिस दिया जिसमें उनसे मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस मुख्यालय में जांचकर्ताओं के सामने उपस्थित होने को कहा गया था। उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को पुलिस के सामने पेश होंगे। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here