जवानों की शहादत पर BJP सांसद का शर्मनाक बयान, कहा- सेना के जवान हैं तो मरेंगे ही, बाद में मांगी माफी

0

देश की सीमा पर सुरक्षा में लगे सेना के जवानों की शहादत पर उत्तर प्रदेश के रामपुर से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद नेपाल सिंह ने बेहद की शर्मनाक बयान दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।बीजेपी सांसद ने कहा कि सेना के जवान हैं तो जान तो जाएगी ही।

सेना

बीजेपी सांसद नेपाल सिंह ने कहा कि, ‘ये तो रोज मरेंगे आर्मी में, कोई ऐसा देश है जहां आर्मी का आदमी न मरता हो झगड़े में? गांव में भी झगड़ा होता है तो एक न एक घायल होगा ही।

‘साथ ही बीजेपी सांसद ने कहा कि, ‘कोई ऐसी डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे? ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें।’

आप भी सुनिए बीजेपी सांसद नेपाल सिंह का यह बयान :

BJP सांसद नेपाल सिंह ने सेना पर विवादित बयान पर दी सफा

बाद में विवाद बढ़ने के बाद बीजेपी सांसद ने माफी मांग ली और इसपर सफाई भी दी। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक उन्होंने कहा कि, ‘मैंने सेना की कोई अपमान की बात नहीं की। मुझे दुख है, माफी मांगता हूं पर मैंने ऐसा कुछ कहा नहीं।’

साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘मैंने ये बोला था की विज्ञानिक लगे हुए हैं और कोई डिवाइस ढूंढ रहे हैं की कोई गोली आए तो लगे नहीं, सिपाही का प्रोटेक्शन हो जाए।’

बता दें कि पठानकोट हमले की तर्ज पर आतंकियों ने रविवार (31 दिसंबर) तड़के करीब 2 बजे दक्षिण कश्मीर के पुलवामा स्थित सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाया। आतंकियों की ओर से किए गए इस हमले में सीआरपीएफ के एक निरीक्षक सहित पांच जवान शहीद हो गए।

वहीं, जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here