बीजेपी नेता का शाहरुख ख़ान की फिल्म पर विवादित बयान, कहा, ‘जो रईस देश का नहीं वो किसी काम का नहीं’

0

नए साल में बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में ‘रईस’ और ‘काबिल’ एक साथ रिलीज होने जा रही हैं। ऐसे में ये साफ है कि ये बॉलीवुड के दो बड़े चेहरों शाहरुख खान और ऋतिक के बीच पर्दे पर सीधा टकराव होगा। वहीं अभिनेता ऋतिक रोशन का कहना है कि दोनों फिल्मों में टकराव हो सकता है, लेकिन इससे सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ उनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

लेकिन बीजेपी के नेता कैलाश विजयवर्गीय ने शाहरुख खान पर ट्वीट करके भरसक विवदों को पैदा करने की कोशिश की हैं उन्होंने ट्वीट करके लिखा है हमारे भारत के काबिल किसी भी परदेस के रईस से, हर हाल में बेहतर हैं।

इस्से पहले कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा था जो रईस देश का नहीं, वो किसी काम का नहीं. और एक काबिल देशभक्त का साथ तो हम सभी को देना ही चाहिए।

ऋतिक की ‘काबिल’ और शाहरुख की ‘रईस’ दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज होंगी। ऋतिक ने कहा कि फिल्म का कारोबार एक तरफ होना चाहिए और दोस्ती दूसरी तरफ। रईस और काबिल बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती हैं, लेकिन इससे दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हमें ऐसी समझ होनी चाहिए।
‘जोधा अकबर’ के अभिनेता ने कहा कि फिल्म रिलीज की तारीख साफ हो जाने के बाद उन्होंने एक-दूसरे से बात की थी। ये पूछे जाने पर कि तारीख के टकराव से क्या बचा भी जा सकता था, उन्होंने कहा कि उन्हें इससे अच्छी कोई तारीख नहीं मिली और ये गलत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here