VIDEO: बीजेपी आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने अपने ही केंद्रीय मंत्री को बता दिया क्रिश्चियन मिशेल का वकील, लाइव टीवी पर हुई किरकिरी

0

अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकाप्टर सौदा मामले में गिरफ्तार कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल ने पूछताछ के दौरान ‘मिसेज गांधी’ का जिक्र किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से बताया गया है कि क्रिश्चियन मिशेल ने कोर्ट के सामने अपना बयान दर्ज कराया है। ईडी के अनुसार मिशेल ने अपने बयान में ‘श्रीमती गांधी’ नाम का जिक्र किया। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि मिशेल ने यह नाम किस संदर्भ में लिया।

BJP’s IT cell chief Amit Malviya (Twitter)

बीजेपी ‘मिसेज गांधी’ को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से जोड़कर कांग्रेस पर हमलावर है।  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के आईटी सेल के सदस्यों ने ट्विटर पर #MrsGandhiChorHai ट्रेंड करा सोनिया गांधी पर हमला बोला है। हालांकि, बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय से एक बड़ी चुक हो गई है जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, एक समाचार चैनल पर डिबेट के दौरान अमित मालवीय ने गलती से अपनी सरकार (केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार) में केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस को क्रिश्चियन मिशेल का वकील बता दिया, जिस वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। सीएनएन न्यूज 18 पर डिबेट के दौरान अमित मालवीय ने कहा कि केजे अल्फोंस क्रिश्चियन मिशेल के वकील हैं, जो भारतीय युवा कांग्रेस के विधि विभाग के प्रमुख हैं।

इस दौरान डिबेट में मौजूद सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि केजे अल्फोंस आपके पर्यटन मंत्री हैं। जिसके बाद मालवीय ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि कृपया बीच में हस्तक्षेप न करें। मैंने आपको सुना है और मुझे आपकी टिप्पणियों की आवश्यकता नहीं है। जिसके बाद हेगड़े ने विनम्रता से फिर जवाब देते हुए कहा कि मैं केवल यह बताना चाहता हूं कि केजे अल्फोंस आपके पर्यटन मंत्री हैं। सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजा ले रहे हैं।

(26.30 मिनट से देखिए वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here