VIDEO: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने के आरोप में BJP के जिला पंचायत सदस्य गिरफ्तार, बेटे और रिश्तेदारों संग पुलिस के साथ की थी हाथापाई

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के जिले में शुक्रवार रात लंका थाना क्षेत्र के सुंदरपुर में भाजपा के जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल, उसके भाई बिंदु पटेल, उनके बेटे विकास पटेल और उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने पुलिस के साथ मारपीट की। घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला पंचायत के सदस्य सुरेंद्र पटेल और उनके भाई बिंदु पटेल को पुलिस के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

मारपीट

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात लंका थाना अंतर्गत सुंदरपुर इलाके में पुलिस द्वारा कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा था। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल का बेटा विकास पटेल बिना मास्क लगाए घूम रहा था। घूमने की वजह पूछने पर विकास अन्य लोगों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने लगा। कुछ देर में जिला पंचायत सदस्य भी परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पुलिस से उलझ गए और मारपीट करने लगे।

सुंदरपुर चौकी प्रभारी सुनील गौड़ की तहरीर पर सुरेंद्र पटेल, उसके भाई बिंदु पटेल, बेटे विकास पटेल, चचरे भाई संतोष पटेल के खिलाफ नामजद तथा कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि, कुछ लोग पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी ने बताया कि कुछ लोग निरुद्ध क्षेत्र (कंटेनमेंट जोन) में बिना मास्क लगाए घूम रहे थे। पुकिसकर्मियों के टोकने पर वे उनसे गाली-गलौज के साथ ही मारपीट करने लगे। पुलिस ने इस मामले में दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें जिला पंचायत का सदस्य भी शामिल है। उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी ताकि संदेश जाए कि पुलिस के साथ बदसलूकी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here