बीजेपी युवा नेता कालेधन की 20.5 लाख नकदी के साथ गिरफ्तार, पार्टी ने सभी पदों से हटाया

0

तमिलनाडु के सेलम में बीजेपी की यूथ विंग के नेता जेवीआर अरुण को तमिलनाडु पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वाहन तलाशी के दौरान बीजेपी के इस स्थानीय नेता के पास से 20.55 लाख रुपये के बंडल बरामद किए हैं, जिसका स्रोत वह नहीं बता पाया।

bjp-cash-story

बीजेपी युथ विंग लीडर को पुलिस ने तब धर दबोचा जब वो बैंक से पैसे बदलने के बाद लौट रहा था। उसके पास से नए और पुराने दोनों नोटों का ज़खीरा मिला। नोटों के साथ गिरफ्तार बीजेपी के युथ विंग लीडर का नाम जेवीआर अरुण है। जैसे ही अरुण को गिरफ्तार किया गया पार्टी ने उसे सभी पदों से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुंदराजन ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक जिम्मेदारियों से अरुण हटा दिया गया है।

Also Read:  गौरी लंकेश की हत्या पर न्याय की मांग का ट्वीट करने पर ट्रोल हुई स्मृति ईरानी, लोगों ने कहा- इंसाफ की बात शोभा नही देती

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हस्तमपति पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने नियमित वाहन चेकिंग के दौरान शहर से आती हुई एक कार को रोककर जांच की तो उन्हें गाड़ी में 2000 रुपये के 926 नोट, 100 रुपये के 1530 नोट और 50 रुपये के 1000 नोट मिले। कार सवार अरुण (36) पेरामनपुर का निवासी है और बीजेपी के यूथ विंग का सेक्रेटरी है।

Also Read:  बीजेपी मंत्री मिलिंद नाइक पर महिला ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, FIR दर्ज

अरुण पैसे के स्रोत और बैंक खाते के बार में संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। पुलिस ने जब्त किया गया पैसा जिले के खजाने में जमा करा दिया है। पुलिस ने नोट जब्ती की सूचना आयकर विभाग को भी दे दी है। मामले की जांच जारी है।

Also Read:  सरकार में जगह नहीं मिलने से आहत हैं अरुण शौरी: बीजेपी

इससे पहले आठ नवंबर को महाराष्ट्र के सोलापुर स्थित लोक मंगल समूह की एक कार से 91.50 लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं। इस समूह के प्रमुख वरिष्ठ बीजेपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री सुभाष देशमुख हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here