पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम बनाने पर बीजेपी की महिला कार्यकर्ता गिरफ्तार

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की युवा नेता प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

file photo- Mamata Banerjee

भारतयी जनता युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने मेट गाला 2019 की थीम के जिस लुक में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं, उस तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का चेहरा लगा दिया और उसे अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका शर्मा भारतीय जनता पार्टी के यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा की हावड़ा जिला संयोजक है।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका शर्मा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता विभास हाजरा ने शिकायत दर्ज कराई और कहा कि इस तरह मुख्यमंत्री की तस्वीर से छेड़छाड़ करना अपराध है और यह तस्वीर ममता बनर्जी का अपमान करती है। विभाष हाजरा ने आरोप लगाया कि शर्मा ने न केवल माननीय मुख्यमंत्री का अपमान किया है बल्कि वे इस तरह के फेसबुक पोस्ट के जरिए बंगाल की संस्कृति को खराब करने की कोशिश कर रही हैं, जो कि साइबरक्राइम की श्रेणी में आता है।

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद ममत बनर्जी बीजेपी के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया पर इसके विरुद्ध बीजेपी के युवा नेता व साउथ बेंगलुरु से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्या समेत कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

तेजस्वी सूर्यू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “केस-1 बीजेवाईएम की प्रियंका शर्मा ने ममता दी की फोटोशॉप तस्वीर शेयर की और अब वे जेल में हैं, लेकिन ममता फासिस्ट नहीं हैं। केस-2 कांग्रेस नें पीएम मोदी की फोटोशॉप तस्वीर ट्वीट की। मोदी ने सही किया उनके खिलाफ केस नहीं किया, लेकिन फिर भी मोदी फासिस्ट हैं। ” अपने इस ट्वीट के साथ तेजस्वी ने दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें एक ममता बनर्जी की तस्वीर है और दूसरी पीएम मोदी की जिसमें उन्हें हिटलर की तरह दिखाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here