VIDEO: सीएम अरविंद केजरीवाल के भाषण के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खांसकर की हूटिंग, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कराया शांत

0

दिल्ली में एक आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबोधन के दौरान खांसने की आवाज निकाल कर बाधा पहुंचाई। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को खुद बीजेपी समर्थकों को शांत करना पड़ा। घटना से जुटा एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अरविंद केजरीवाल
फाइल फोटो

दरअसल एक कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल भाषण देते हुए दिख रहे हैं। उनके भाषण के दौरान अचानक बीजेपी समर्थक खांसने की आवाज निकालकर उनके भाषण में परेशानी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। यह अधिकारिक कार्यक्रम यमुना की सफाई को लेकर आयोजित किया गया था, जिसमें केजरीवाल और नितिन गडकरी मंच साझा करते देखे जा सकते हैं। इस पूरे कार्यक्रम में यमुना सफाई के एजेंडे पर बात हो रही थी। सभी ने अपनी-अपनी राय व्यक्त की।

लेकिन जब केजरीवाल बोलने खड़े हुए थे तभी कथित तौर पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हूटिंग शुरू कर दी। कुछ लोग केजरीवाल की तरह खांसने लगे तो नितिन गडकरी को बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा। बता दें कि इस दौरान केजरीवाल ने भी उन लोगों से अपील की। उन्होंने कहा, ‘अगर थोड़ा सा शांत हो जाएं तो अच्छा रहेगा।’ इसके बाद नितिन गडकरी भी बोले, ‘आप शुरु करिए, जरा शांत रहिए प्लीज, सरकारी कार्यक्रम है, सुनिए।’

बता दें कि इस कार्यक्रम में केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी और पर्यावरण मंत्री हर्षवर्द्धन भी शामिल हुए। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, केंद्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह और दिल्ली से बीजेपी सांसद तथा कार्यकर्ता भी वहां उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here