AAP के कार्यक्रम में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल खोलकर की केजरीवाल सरकार की तारीफ, BJP कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार (24 अगस्त) को दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। बीजेपी सांसद ने यहां दिल खोलकर अरविंद केजरीवाल सरकार की तारीफ की। सिन्हा ने विशेष रूप से शिक्षा के क्षेत्र में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के काम को सबसे अधिक सराहनीय बताते हुए कहा कि अन्य राज्यों को भी उनसे सीख लेनी चाहिए।

दरअसल, शुक्रवार को उत्तर पूर्वी जिले के नंद नगरी से स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम लांच हुआ। इसमें उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद रहे। हालांकि नंद नगरी स्थित जिलाधिकारी कार्यालय (डीएम ऑफिस) में दिल्ली सरकार के कायर्क्रम के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा की उपस्थिति से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। ये शायद पहली बार है जब सिन्हा को पार्टी के अंदर से ही ऐसा विरोध झेलना पड़ा है।

बीजेपी सांसद कार्यक्रम के दौरान मनीष सिसोदिया के साथ हंसते-मुस्कुराते नजर आए। बिहार के पटना साहिब से सांसद सिन्हा दिल्ली के शाहदरा में सिसोदिया सहित आम आदमी पार्टी के कई अन्य नेताओं के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। लेकिन इस दौरान पार्टी के खिलाफ पूरी तरह मोर्चा खोलकर बैठे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को शायद पहली बार कार्यकर्ताओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा है। कथित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वहां सिन्हा को काले झंडे दिखाए।

शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

केजरीवाल सरकार के कार्यक्रम में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, August 24, 2018

केजरीवाल सरकार की जमकर की तारीफ

केजरीवाल सरकार के कार्यों की तारीफ करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी देश के अन्य राज्यों में शिक्षा, चिकित्सा का ढांचा पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है। सिन्हा ने कहा कि किसी भी सरकार ने इन दोनों क्षेत्रों में सुधार के लिए कुछ नहीं किया। वहीं, दिल्ली के सरकारी स्कूल और सरकारी अस्पताल आज सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब से पहले सरकारी स्कूलों में स्वीमिंग पूल, स्टेडियम और जिम्नास्ट के इंतजाम होना केवल एक सपने जैसा था, लेकिन दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार ने इस सपने को पूरी तरह से हकीकत में तब्दील कर दिया है।सिन्हा ने कहा कि पूर्ण राज्य न होने और सरकार के सामने आई विकट परिस्थितियों के बावजूद मनीष सिसोदिया ने शिक्षा के मामले में जो काम किए हैं वो दूसरों के लिए मिसाल बन सकते हैं।

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल खोलकर की केजरीवाल सरकार की तारीफ

आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल खोलकर की केजरीवाल सरकार की तारीफ

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, August 24, 2018

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here