मध्य प्रदेश: CM शिवराज की यात्रा के दौरान आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे, वीडिया वायरल

0

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रविवार को इंदौर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ही कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए, उनके बीच जमकर लात-घूंसे चले। कई कार्यकर्ताओं को चोटें आने की बात कही जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार (21 अक्टूबर) को जनआशीर्वाद यात्रा लेकर इंदौर पहुंचे थे। इस दौरान उनका जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया। कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत के लिए मंच बनाए थे, यह यात्रा इंदौर के विधानसभा क्षेत्रों से गुजरी। विधायक उषा ठाकुर के क्षेत्र में मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जमा थे, तभी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मंच से उषा ठाकुर अपनी बात कह रही थीं उसी दौरान एक अन्य कार्यकर्ता दूसरे नेता की तख्ती लेकर पहुंच गया। इस पर दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं में विवाद हुआ, लात-घूंसे चले। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि इसमें दो से ज्यादा कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं। मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपस में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आपस में भिड़े बीजेपी कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूंसे

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, 21 October 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here