उत्तर प्रदेश: पिटाई से खफा बीजेपी कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के विधायक का पुतला फूंका, जमकर की नारेबाजी

0

चुनावी रंजिश को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक ने अपने ही कार्यकर्ता की ऐसी पिटाई कर डाली कि उसे मजबूरन बगावत पर उतरना पड़ा। कार्यकर्ता ने रविवार (3 फरवरी) को एनएच 74 पर जाम लगा दिया और अपनी ही पार्टी के विधायक का पुतला फूंका। कार्यकर्ता का कहना है कि पुलिस से शिकायत के बावजूद पुलिस के आला अधिकारी सत्ता के खौफ के मारे विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं। मजबूरन उसने अपने गुस्से का इजहार करने के लिए विधायक का पुतला फूंका।

बीजेपी

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बताया गया है कि चार दिन पहले धामपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर अमित शाह के चुनावी दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी कि इसी दौरान पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर धामपुर से बीजेपी विधायक अशोक राणा अपने कार्यकर्ता दुष्यंत चौहान से जा भिड़े। विधायक ने अपना आपा खोते हुए दुष्यंत की जमकर पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं, विधायक ने तमंचे की बट से उसके चेहरे पर वार किए, जिससे दुष्यंत लहूलुहान हो गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले को लेकर दुष्यंत अपने समर्थकों के साथ मिलकर एसपी से भी कानूनी कार्रवाई के लिए मिला, लेकिन खौफ के मारे कप्तान ने अभी तक विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन दुष्यंत ने अपने तमाम बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एनएच 74 पर जाम लगा दिया।

दुष्यंत ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस की मौजूदगी में विधायक का पुतला फूंक डाला। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में पुलिस पीड़ित दुष्यंत की रिपोर्ट लिखने के लिए तैयार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here