VIDEO: असहज सवाल पूछ PM मोदी की किरकिरी कराने वाले BJP कार्यकर्ता ने वीडियो जारी कर दी सफाई, हाथ जोड़कर लोगों से की यह अपील

0

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से वार्तालाप कर रहे थे। लाइव कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने ऐसा असहज सवाल पूछ लिया था, जिससे सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की किरकिरी हो गई थी। बीजेपी कार्यकर्ता के सवाल से पीएम मोदी इतने असहज हो गए कि उन्होंने जवाब में शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आप एक कारोबारी हैं, इसलिए कारोबारियों की बात कर रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर पीएम मोदी किरकिरी होता देख बीजेपी समर्थक ने एक वीडियो जारी सफाई दी है। साथ ही बीजेपी समर्थक ने हाथ जोड़कर लोगों से पीएम मोदी को ट्रोल ना करने की अपील की है। बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा, “मैं निर्मल कुमार जैन बीजेपी का बहुत पुराना सदस्य हूं। 19 दिसंबर 2018 को पुंडुचेरी में कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री से बात करने का सौभाग्य मिला। उसके लिए प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद। श्रीमान प्रधानमंत्री जी देश के हित के लिए बहुत से कार्यक्रम कर रहे हैं। जिससे सभी वर्ग के लोग बहुत खुश हैं। मेरी मांग यही थी कि प्रधानमंत्री जी और सारी योजनाएं लेकर आएं जिससे और भी बहुत लोग खुश हो सके।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे जैसे छोटे से सदस्य के सवाल का प्रधानमंत्री जी ने स्वीकार किया और मुझे धन्यवाद दिया और सभी लोगों के ख्याल रखने का आश्वासन दिया। उनके आश्वासन से मैं और सभी सदस्य खुश हुए। मेरे जैसे छोटे से सदस्य का सवाल पूछना और उसका खुशी से जवाब देना सिर्फ मोदी जी ही करते हैं। मेरे बात (सवाल) को कुछ मीडिया वाले गलत तरीके से प्रचार कर रहे हैं हमारे प्रधानमंत्री जी के आश्वासन जवाब बताए बिना प्रधानमंत्री जी पर कलंक लगाने के लिए गलत प्रचार हो रहा है। इस गलत प्रचार से मैं बहुत दुखी हूं। बीजेपी, मोदी जी और मेरे गठबंधन को ऐसे गलत प्रचार से कोई मिटा नहीं सकता। मैं हाथ जोड़कर सभी से यही विनती करता हूं कि आगे से ऐसे गलत प्रचार ना करें।”

दरअसल, पिछले महीने 19 दिसंबर को तमिलनाडु और पुंडुचेरी के कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान कार्यकर्ता ने पीएम मोदी से कहा कि आपकी सरकार मिडिल क्लास पर लगातार टैक्स का बोझ डाल रही है, इस पर ध्यान दें। कार्यकर्ता के इस सवाल से पीएम मोदी थोड़ा असहज हो गए और सवाल को टालते दिखे।

कार्यक्रम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिससे बीजेपी और पीएम मोदी की काफी किरकिरी हुई। लोगों ने लगातार सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थकों और नेताओं पर इस बात को लेकर तंज कस रहे हैं कि प्रधानमंत्री अपने ही कार्यकर्ताओं के सवालों पर असहज हैं तो वो मीडिया का कैसे सामना करेंगे।

इस बीच अब कार्यकर्ता द्वारा वीडियो जारी सफाई दिए जाने पर सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। देखिए, बीजेपी कार्यकर्ता की अपील पर लोगों ने कैसे लिए मजे:-

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here