लोकसभा चुनाव: बेंगलुरु में कांग्रेस के रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘मोदी, मोदी’ के नारे, देखिए वीडियो

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं के एक समूह ने मंगलवार को बेंगलुरु में कांग्रेस पार्टी के रोड शो को बाधित करने के लिए बेताब प्रयास किए, लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाएं। बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव गुरुवार को होने जा रहे हैं और ऐसे में चुनाव प्रचार के लिए नेता लगातार जुटे हुए हैं। वहीं, बेंगलुरु सेंट्रल के कॉटनपेट क्षेत्र में प्रचार के अंतिम दिन था। जहां कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश समिति के अध्यक्ष स्थानीय उम्मीदवार रिजवान अरशद के लिए प्रचार कर रहे थे।

बेंगलुरु

शाम के लगभग 4.30 बजे कर्नाटक कांग्रेस प्रदेश समिति के अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने जैसे ही एक स्थानीय भीड़ को संबोधित करना शुरु किया कि वहां पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का एक समूह कहीं से आया और ‘मोदी, मोदी’ के नारे लगाने शुरु कर दिए। जिसके बाद वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ‘चौकीदार चोर है’ और ‘राहुल, राहुल’ के नारे लगाने शुरु कर दिए। जिके बाद पुलिस ने दोनों के समूह को अलग-अलग किया।

इतना कुछ होने के बाद भी राव ने अपने समर्थकों से बीजेपी कार्यकर्ताओं के उकसावे पर ध्यान नहीं देने की अपील की। लेकिन उसके बाद भी उनके समर्थक कांफी नाराज दिखे क्योंकि उनके शांतिपूर्ण अभियान को बीजेपी समर्थकों ने बाधित करने की कोशिश की।

हालांकि, थोड़ी ही देर में बीजेपी कार्यकर्ता गायब हो गए लेकिन वे बड़ी संख्या में अपनी पार्टी के झंडे लेकर वहां पर पहुंचे थे। इससे पहले कि स्थिति नियंत्रण से बाहर होती, पुलिस ने हस्तक्षेप किया और बीजेपी कार्यकर्ताओं को उस जगह की ओर जाने से रोका, जहां राव भीड़ को संबोधित कर रहे थे।

मुसीबत को भांपते हुए राव ने अपने समर्थकों को रोड शो के साथ आगे बढ़ने की अनुमति दी। कुछ कांग्रेस समर्थकों ने आरोप लगाया कि स्थानीय बीजेपी उम्मीदवार पीसी मोहन अपनी हार की घबराहट महसूस कर रहे है इसलिए उन्होंने यह सब किया। कांग्रेस के एक समर्थक ने कहा, “आपने जो देखा, वह उनकी हताशा का नतीजा है।”

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here