मुस्लिम लड़के के साथ चाय पीने पर BJP नेत्री ने लड़की को सरेआम मारा चांटा, वीडियो हुआ वायरल

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला एक लड़की को चांटा मारती हुई दिखाई दे रही है। 16 सेकंड के इस वीडियो को एक वरिष्ठ पत्रकार द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया है। वीडियो शेयर करने वाले पत्रकार का दावा है कि युवती को थप्पड़ मारने वाली महिला भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की वरिष्ठ नेता हैं।

पत्रकार के मुताबिक यह वीडियो उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का है। पत्रकार प्रशांत कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है महिला बीजेपी नेता इस लड़की को इसलिए चांटा मार रही हैं, क्योंकि इसने अपने मुस्लिम मित्र के साथ अलीगढ़ के रेस्टोरेंट चाय पी ली थी। महिला से सरेआम थप्पड़ खाने वाले वाली युवती अपनी जगह पर शांत होकर बैठी हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम संगीता वैष्णवी है जो अलीगढ़ बीजेपी महिला विंग की अध्यक्ष है। पत्रकार ने इस वीडियो को उत्तर प्रदेश पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा भी महिला बीजेपी के इस हरकत पर नाराजगी व्यक्त किया गया है।

बीजेपी नेत्री के इस आचरण पर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में प्रतिक्रिया जानने के लिए ‘जनता का रिपोर्टर’ ने यूपी पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन खबर लिखे जाने तक संपर्क नहीं हो पाया है। जैसे ही कोई प्रतिक्रिया आती है हम आपको अपडेट करेंगे।

ऐसा ही एक वीडियो मध्य प्रदेश के सिवनी जिले का भी वायरल हो रहा है जिसमें एक बीजेपी महिला नेता एक व्यक्ति की सरेआम पिटाई करती हुई दिखाई दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here