बीजेपी ने ट्वीट कर कहा, ’28 फरवरी को पीएम मोदी करेंगे दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस’, भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

0

पाकिस्तान के साथ सरहद पर बढ़ते तनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बुधवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 फरवरी को दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस करेंगे। बीजेपी के ट्विटर हैंड़ल से यह ट्वीट देख सोशल मीडिया यूजर्स आग बबूला हो गए और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधना शुरू कर दिया।

दरअसल, बीजेपी ने बुधवार (27 फरवरी) को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “28 फरवरी को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी करेंगे दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस। देशभर की 15,000 जगहों से पार्टी कार्यकर्ताओं, वॉलंटियर्स और समर्थकों के साथ करेंगे सीधा संवाद। आप भी अपने सुझाव और सवाल #MeraBoothSabseMazboot के साथ साझा कर सकते हैं।”

बीजेपी के ट्विटर हैंड़ल से यह ट्वीट देख सोशल मीडिया यूजर्स आग बबूला हो गए और उन्होंने बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधना शुरू कर दिया। लोगों ने कहा कि, देश मे युद्ध की स्थिति बनी हुई हैं और इनको प्रचार की पड़ी हुई हैं, कुछ तो शर्म करो।

बीजेपी के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) की विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर लिखा, “शर्म करो और डूब मरो… समय तो देखो… देश के प्रधानमंत्री के तौर पर अपना समय देश-सरहद की और देने का है या फिर एक संघी नेता के तौर पर BJP के कार्यकर्ताओं को ?? प्राथमिकता-गंभीरता दोनों देखते हुए व्यक्ति का चरित्र तय करें।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “कभी तो सर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर लो, 5 साल में एक तो करो प्रेस कॉन्फ्रेंस।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “सरहद पर जब तक तनाव है सभी राजनैतिक पार्टीयो को इस तरह के कार्यक्रमो से दूरी बना लेनी चाहिए।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here