जानिए कैसे अमित शाह की केरल यात्रा में BJP सर्मथकों ने पोर्न स्टार का किया इस्तेमाल?

0

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह केरल में हैं, केरल में पार्टी की जमीन तैयार करने के लिए शाह 15 दिवसीय ‘जनसुरक्षा यात्रा’ पर है। यहां वह घूम घूम कर संदेश देगें। केरल में RSS कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों के खिलाफ BJP अध्यक्ष अमित शाह ने ‘जनसुरक्षा यात्रा’ शुरू की है जिसके माध्यम से बीजेपी के लिए अगामी चुनावों में आधार बनाया जा सकें। लेकिन पार्टी अध्यक्ष की रैलियों को कामयाब दिखाने के चक्कर में बीजेपी सर्मथकों को लोगों की हंसी का शिकार होना पड़ा है।

अमित शाह

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार बुधवार को भाजपा अध्यक्ष के मैंगलोर में कार्यक्रमों में शामिल होने की उम्मीद थी, जिसे आखिरी समय में रद्द कर दिया गया था। आखिरी पलों में लिए गए इस फैसले से स्थानीय भाजपा नेतृत्व को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। पार्टी अपने हर सम्भव प्रयासों के बावजूद केरल में मजबूत होने के दावे दिखाने में विफल रही। जबकि इसके लिए पार्टी के वफादार चैनल लगातार कवरेज कर माहौल बनाने की कोशिश करते रहे।

केरल में, बीजेपी समर्थकों ने बीजेपी प्रमुख शाह के कार्यक्रम को सड़कों पर भरपूर भीड़ वाला दर्शान के लिए असाधारण प्रयास किए जिससे कि दिखाया जा सके कि भाजपा अध्यक्ष को केरल में असाधारण रूप से लोकप्रिय माना जाता है। हर सम्भव प्रयास किया गया था कि भारी भीड़ को यहां लेकर आया जाए और बड़ी संख्या मे लोगों को इकट्ठा किया जाएं।

इसके लिए दक्षिणपंथी समूह की और से चलाए जाने वाले एक फेसबुक ‘आउटस्पोकन’ की और से अमित शाह की फोटोशाॅप तस्वीर का इस्तेमाल किया गया जिसमें भारी भीड़ दिखाई गई जबकि वास्तव में यह तस्वीर पोर्न स्टार सनी लियोन की केरल की हाल ही में की गई यात्रा की थी।

फेसबुक पर ‘आउटस्पोकन’ नामक यह ट्रोल पेज इसी तरह की गतिविधियों में रहता है, जिसकी वजह से पार्टी को शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ता है। क्योंकि बाद में कई सारे सोशल मीडिया यूजर्स ने सही वाली तस्वीर को लाकर रख दिया था। जिसके बाद पेज से शाह की तस्वीर को हटा दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here