दिल्ली निगम चुनावों में ‘आप’ और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए BJP ला रही है अपने 42 स्टार प्रचारक

0

दिल्ली निगम चुनावों में बीजेपी ने अपने विरोधियों को पटखनी देने की पूरी रणनीति तैयार कर ली है। दिल्ली निगम चुनावों में इस बार बीजेपी का सामना अपने मुख्य विरोधी आम आदमी पाटी से होना है। इसके लिए पार्टी ने देश भर के चुनिंदा स्टार प्रचारकों को दिल्ली के निगम चुनवों में उतारने का फैसला किया है।

स्टार प्रचारक

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस बार के दिल्ली के एमसीडी चुनाव बीजेपी के लिए नाक की बात बन गए है। देशभर में मोदी लहर दौड़ रही है ऐसे में दिल्ली में बीजेपी के लिए हार जाना केजरीवाल के लिए घुटने टेक देने के बराबर होगा इसलिए बीजेपी नहीं चाहती कि वह दिल्ली में इस बार केजरीवाल के सामने हार जाए।

इसके लिए पार्टी ने मुख्मंत्रियों, केन्द्रीय मंत्रियों, सांसदो, फिल्म अभिनेता, खिलाड़ियों और सभी नामी छोटे-बड़े प्रचारकों को दिल्ली के निगम चुनावों में मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए ला रही है। कड़ी में बीजेपी ईकाई ने केंद्रीय आलाकमान को 42 कैंपेनर्स की लिस्ट सौंपी है।

इन चुनावों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद, दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास और असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल जैसे बड़े नाम शामिल किए गए है।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, वेंकैया नायडू, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, स्मृति इरानी, रवि शंकर प्रसाद, गिरिवाज सिंह, विजय गोयल और डॉ.हर्षवर्धन आदि को सार्वजनिक सभाओं को आयोजित कराने के लिए लगाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here