“चिंगारी कोई भड़के, तो सावन उसे बुझाये…”: ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के लाइव शो में ही गाना गाने लगे BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ के लाइव शो में ही गाना गाने लगे। जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने इस वीडियो को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ‘न्यूज़ 18 इंडिया’ को लेकर भी अपनी नराजगी जता रहे हैं।

न्यूज़ 18 इंडिया

दरअसल, कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्ची में भारी फेरबदल करने की मांग की थी। इसी मुद्दे पर सोमवार(24 अगस्त) को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक का नतीजा यह निकला कि फिलहाल सोनिया गांधी पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष बनी रहेंगी। इस मुद्दे को लेकर हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ पर सोमवार (24 अगस्त) को लेकर एक शो रखा गया, जिसका नाम था ‘आर पार’। इस शो को एंकर अमिश देवगन होस्ट कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ इस डिबेट में भाजपा की तरफ से संबित पात्रा थे तो कांग्रेस की तरफ से आचार्य प्रमोद कृष्णन ने मोर्चा संभाला था।

बहस में प्रमोद कृष्णन ने संबित पात्रा को यमराज कह दिया। संबित पात्रा जवाब में फिल्म अमर प्रेम से राजेश खन्ना पर फिल्माया गाना चिंगारी कोई भड़के गाने लगे। गाने के दो अंतरे गाने के बाद संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता से कहा कि, ‘इस रात की सुबह नहीं और कांग्रेस नामक बाग की बहार नहीं है। ये मेरी गलती नहीं है..मैं यमराज नहीं हूं। आप शुक्राचार्य हैं। औऱ शुक्राचार्य को हर देव यमराज नजर आता है।’

संबित पात्रा ने डिबेट का ये हिस्सा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने वो लाइनें भी लिखी जो उन्होंने गाया था। उन्होंने लिखा, “चिंगारी कोई भड़के, तो सावन उसे बुझाये, सावन जो अगन लगाये, उसे कौन बुझाये? पतझड़ जो बाग उजाड़े, वो बाग़ बहार खिलाये, जो बाग़ बहार में उजड़े, उसे कौन खिलाये? हो, उसे कौन खिलाये!!” संबित पात्रा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “कांग्रेस नामक रात की सुबह नहीं, कांग्रेस नामक बाग की बहार नहीं!!”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here