कोरोना वायरस: मुसलमानों को लेकर ‘फेक न्यूज़’ फैलाते पकड़े गए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, फरीदाबाद पुलिस ने दावों को किया खारिज, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को एक बार फिर से सोशल मीडिया पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। लोग सांप्रदायिक रूप देने के लिए भ्रामक खबरें फैलाने के आरोप में पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

संबित पात्रा
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। इस खबर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “फ़रीदाबाद में जान मोहम्मद और उनके लोगों ने ASHA workers जो corona की data एकत्र कर रहें थे.. उन्हें बेरहमी से मारा। पूरे मोहल्ले में ये बात फैलाई गयी की सरकार NRC के लिए डेटा इकट्ठा कर रही है। पुलिस “जान मोहम्मद” और उनके साथियों को गिरफ़्तार करने ढूँढ रही है।”

संबित पात्रा यह ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया, उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लग गए। इस बीच, इस देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस ने भी संबित पात्रा के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

संबित पात्रा के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फरीदाबाद पुलिस ने लिखा, “सर नमस्कार, श्रीमान आप आशा वर्कर की जिस घटना का जिक्र कर रहे, वह फरीदाबाद की नही है।”

फरीदाबाद पुलिस के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स संबित पात्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लग गए। कई यूजर्स ने फरीदाबाद पुलिस से आग्रह किया की उनको संबित पात्रा के खिलाफ शिकायत लिखकर कार्रवाई करनी चाहिए।

एक यूजर ने लिखा, “हैलो फरीदाबाद पुलिस फेंक न्यूज फैलाने पर अगर कोई मुक़दमा दर्ज होता हो तो अवश्य करे! संबित पात्रा की फेंक न्यूज से पूरा ट्विटर परेशान हैं!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कितना मनमोहक दृश्य है ना:- “भाजपा प्रवक्ता ‘फेक न्यूज’ फैला रहा, और पुलिस नमस्कार-श्रीमान कर रही है। आपके अनुसार पुलिस को क्या करना चाहिए था?”

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here